Indian Post Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए इंडियन पोस्ट विभाग में निकली भर्ती , आज ही आवेदन करे

Indian Post Recruitment 2024: भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है। इंडियन पोस्ट ने हाल ही में स्टाफ कार ड्राइवर Staff Car Driver Vacancy 2024 के पदों पर आवेदन मांगे हैं। पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर एप्लिकेशन फॉर्म भर सकते हैं। लेकिन इससे पहले शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से संबंधित जरूरी डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें , उसके बाद ही अप्लाई करें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 जुलाई 2024 है।

Indian Post Recruitment 2024

भारतीय डाक की इस वैकेंसी पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा वैलिड मोटर कार लाइसेंस होना भी जरूरी है। साथ ही कार चलाने का तीन साल का एक्सपीरियंस भी मांगा गया है। अभ्यर्थी की उम्र की बात करें तो आवेदन की आखिरी तारीख तक उम्मीदवारों की उम्र अधिकतम 56 साल से ऊपर नहीं होनी चाहिए। इससे अधिक उम्र से अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्य नहीं है।

Last Date Online Form

इंडियन पोस्ट (Indian Post) के इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 जुलाई 2024 है। अंतिम तिथि से पहले उम्मीदवार ऑनलाइन एप्लिकेशन फॉर्म सब्मिट कर सकते हैं। भर्ती से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए इंडियन पोस्ट की ऑफिशियल वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर उपलब्ध जानकारी को देखें। आधिकारिक वेबसाइट का अध्ययन करके online form सबमिट करे।

Staff Car Driver Vacancy 2024

इस वैकेंसी के जरिए ड्राइवर के पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में अन्य डिटेल्स देख सकते हैं।सैलरी और आधिकारिक नोटिफिकेशन आप नीचे दिया जा रहा हैं।

स्टाफ कार ड्राइवर के वेतन की बात करे तो 19,900 से 63,200 रुपये दिया जाएगा। इस भर्ती के लिए तीन साल तक कार ड्राइवर का अनुभव होना चाहिए ।

I am Heeru Jangid. Currently I am a Blogging and Content Creator. I have 6+ years experience in Blogging and Content creation. As Raj exam ,Govt. Job Update, Govt. Scheme, Career News, Exam Preparation Online Test and Notes etc.

Leave a Comment