UGC NET EXAM CITY : यूजीसी नेट एग्जाम सिटी जारी , यहाँ से देखे अपना सेंटर

UGC NET EXAM का आयोजन 18 जून 2024 को करवाया जा रहा है, जिसको लेकर एग्जाम सिटी सेंटेर 7 जून को जारी कर दिया गया है UGC NET की तैयारी करने वाले वह सभी यह चेक कर सकते हैं कि उनका एग्जाम किस सिटी में करवाया जाएगा। एग्जाम सिटी चेक करने का संपूर्ण प्रक्रिया हमने लिखित डिटेल में बताया हुआ जिसको आप फॉलो कर सकते है, और बहुत आसानी से अपना एग्जाम सिटी पता कर सकते हैं।

UGC NET के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म 20 अप्रैल से लेकर 19 मई 2024 तक भरे गए थे। इस भर्ती के लिए 18 जून से परीक्षाओं का आयोजन करवाया जा रहा है, जिसके तहत सभी विद्यार्थी अपने एग्जाम सिटी की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं जिसकी जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं, इसके साथ ही यूजीसी नेट के एडमिट कार्ड परीक्षा की जानकारी भी आपको आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी और परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड को जारी किया जाएगा।

Table of Contents

UGC NET EXAM CITY

यूजीसी नेट EXAM CITY देखने के लिए निम्न स्टेप फॉलो करना होगा ।

सबसे पहले यूजीसी नेट की ऑफिसियल वेबसाईट पर जाना होगा ।

HOME पेज पर जाने के बाद यूजीसी नेट admit कार्ड पर क्लिक करना होगा ।

ADMIT CARD पर क्लिक करने के बाद आवेदन क्रमांक व जन्म तिथि इंटर करने के बाद SUBMIT करें ।

SUBMIT करने के बाद आपको अपना सिटी सेंटर दिखाई देंगा , उसको आप डाउनलोड कर लेवे ।

इन्हें भी पढ़े – रीट परीक्षा 2024 के लिए नोटिफिकेशन जल्द , नए पैटर्न से होगी भर्ती परीक्षा

UGC NET EXAM FORM

टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से यूजीसी नेट परीक्षाओं का आयोजन करवाया जा रहा है इसके तहत एग्जाम सिटी स्लिप 7 जून को जारी कर दी गई है जितने भी परीक्षार्थी अपने एग्जाम सिटी चेक करना चाहते हैं वह सभी हमारे द्वारा बताइए स्टेप्स को फॉलो करके अपनी एग्जाम सिटी को चेक कर सकते हैं। 

यूजीसी नेट एग्जाम के लिए जितने भी अभ्यर्थियों ने आवेदन फॉर्म भरा था उन सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 15 जून को जारी कर दिए जाएंगे साथी परीक्षा का आयोजन 18 जून को दो पारियों में करवाया जा रहा है प्रथम पारी सुबह 9:30 पर शुरू होगी और 12:30 तक परीक्षा करवाई जाएगी दूसरी पाली दोपहर 3:00 से लेकर शाम 6:00 तक चलने वाली है यह परीक्षा 83 विषयो में पेन पेपर मोड में करवाई जाएगी।

UGC NET EXAM CITY RELEASE

EXAM CITYCLICK HERE
JOIN WHATSAPPCLICK HERE
JOIN TELEGRAMCLICK HERE

I am Heeru Jangid. Currently I am a Blogging and Content Creator. I have 6+ years experience in Blogging and Content creation. As Raj exam ,Govt. Job Update, Govt. Scheme, Career News, Exam Preparation Online Test and Notes etc.

Leave a Comment